Exclusive Video News

Exclusive News

arunrahul.jpg ईपीएफ मुद्दे पर आखिरकार केन्द्र सरकार झुक गई।
rg.jpg आपके लिए दे दूंगा जान - राहुल गांधी
pranavm1.jpg एक भारत व श्रेष्ठ भारत – राष्ट्रपति मुखर्जी।
aapseema2.jpg सुर्खियों में हैं आप नेता सीमा चंद्रवंशी।
modibjp.jpg नरेंद्र मोदी की ऐतिहासिक जीत
yy2.jpg आप ने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की।
hemantsoren.jpg विश्वास मत हासिल किया मुख्यमंत्री हेमंत ने ।
rajivtulsyan.jpg जल्द ही शानदार कॉलनी और मेडिकल कॉलेज बनेगा धनबाद में : राजीव तुलस्यान।
uttrakhanflood.jpg प्राकृतिक प्रकोप के कारण हजारों जाने गई उत्तराखंड में।
us1.jpg हर घर में लोकप्रिय है ‘देवो के देव महादेव’।
ussir1.jpg सत्यमेव जयते के लिये उदय शंकर और आमिर सम्मानित हुए।
ussir.jpg उदय शंकर के नेतृत्व में नये भारत का उदय।
mukeshambani.jpg एक लाख करोड़ का निवेश - मुकेश अंबानी
aditya.jpg ब्रांड बना 'आदित्य मीडिया'
agni5.jpg मिसाइल अग्नि-5 का परीक्षण कामयाब रहा।

करगिल शहीद की बेटी के समर्थन में उतरे राहुल

करगिल शहीद की बेटी के समर्थन में उतरे राहुल, कहा- असहिष्णुता और अन्याय के खिलाफ उठी हर आवाज में गुरमेहर

ईपीएफ मुद्दे पर आखिरकार केन्द्र सरकार झुक गई।

नई दिल्ली: ईपीएफ मुद्दे पर आखिरकार केन्द्र सरकार झुक ही गई। ईपीएफ पर टैक्स लगाने के फैसले पर विपक्ष के विरोध के बाद सरकार ने यूटर्न लेते हुए इसे वापस ले लिया है। इसकी जानकारी संसद में वित्त मंत्री अरुण जेटली ने मंगलवार को दी है।वहीं, कांग्रेस उपाध्यक्ष ने इसे अपनी जीत करार दिया है।

आपके लिए दे दूंगा जान - राहुल गांधी

पूर्वी दिल्ली नगर निगम के सफाई कर्मचारियों की हड़ताल खत्म होने के बाद शनिवार सुबह जहां आप और बीजेपी नेता झाड़ू उठाए नजर आए, वहीं शाम को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने एमसीडी कर्मचारियों से मिलकर उनके लिए 'जान कुर्बान' कर देने का ऐलान कर डाला।

एक भारत व श्रेष्ठ भारत – राष्ट्रपति मुखर्जी।

नई दिल्ली। राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी ने आज संसद में संयुक्त (लोकसभा व राज्यसभा) सत्र को संबोधित किया और कहा कि नई सरकार ‘एक भारत श्रेष्ठ भारत’ के सपने को पूरा करेगी। राष्ट्रपति ने नरेंद्र मोदी सरकार के नीतियों को देश के सामने रखा। उन्होने कहा कि उनकी सरकार 5 T (ट्रडिशन,टैलंट, टेक्नोलॉजी, ट्रेड और टूरिज्म) के मंत्र पर चलते हुए ‘सबका साथ सबका विकास’ के सपनो को पूरा करेगी।

दिलीप कुमार की जीवनी पर पुस्तक

मुंबई। बॉलिवुड के सुपर स्टार अमिताभ बच्चन और आमिर खान ने अभिनय सम्राट अभिनेता दिलीप कुमार की जीवनी पर लिखी पुस्तक ‘सब्स्टांस और शेडो’ का लोकार्पण किया मुंबई के पांच सितारा होटल हायत में। कार्यक्रम में दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो समेत बॉलिवुड की दर्जनों हस्तियां मौजूद थे। पुस्तक के लेखक हैं उनके करीबी व पारिवारिक मित्र उदया तारा नायर।
सुर्खियों में हैं आप नेता सीमा चंद्रवंशी।

सुर्खियों में हैं आप नेता सीमा चंद्रवंशी।

झारखंड की चतरा संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ने वाली सीमा चंद्रवंशी इन दिनों आम आदमी पार्टी के साथ साथ पूरे झारखंड व बिहार में सुर्खियों में हैं। वे चुनाव हार गयी लेकिन 20 हजार से अधिक वोट लाकर उन्होंने अपनी पहचान बनाई है।

अनुच्छेद 370 सुर्खियों में।

अनुच्छेद 370 सुर्खियों में।

नई दिल्ली। नरेन्द्र मोदी सरकार द्धारा सत्ता संभालने के पहले ही दिन विवादों की शुरुआत हो गई है। एक ओर जहां स्मृति ईरानी को मानव संसाधन विकास मंत्री बनाने को लेकर विरोध शुरू हो गया है, वहीं पीएमओ में राज्य मंत्री जितेन्द्र सिंह ने धारा-370 पर बयान देकर नए विवाद को जन्म दे दिया। इसके जवाब में जम्मू कश्मीर के मुख्‍यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने भी काफी तीखा ट्‍वीट किया। उमर के ट्वीट का संघ ने करारा जवाब दिया है।

मोदी ने कार्यभार संभाला और बंटवारा की मंत्रालय का ।

मोदी ने कार्यभार संभाला और बंटवारा की मंत्रालय का ।

नई दिल्ली : नरेंद्र मोदी ने भारत के 15वें प्रधानमंत्री के तौर आज अपना कार्यभार संभाल लिया। नरेद्र मोदी मंगलवार को करीब नौ बजे गुजरात भवन से सीधे साउथ ब्लॉक स्थित प्रधानमंत्री कार्यालय पहुंचे। भारत के प्रधानमंत्री पद का शपथ लेने के लिए मोदी जब राष्ट्रपति भवन पहुंचे थे तो अपनी महिंद्रा स्कार्पियो से आए थे, लेकिन शपथ लेने के बाद मोदी आज काले रंग की बीएमडब्ल्यू से साउथ ब्लॉक पहुंचे। साउथ ब्लॉक स्थित प्रधानमंत्री कार्यालय के कर्मचारियों ने नरेंद्र मोदी को फूल गुलदस्ते भेंट किए।