राजनीति
  • फिल्म स्टार कमल हसन के हिंदू आतंकवाद लेख को लेकर बीजेपी ने की तीखी आलोचना

    नई दिल्ली। दक्षिण सिनेमा के सुपर स्टार कमल हासन के हिंदू आतंकवाद वाले बयान को लेकर बीजेपी नेता विनय कटियार ने तीखी आलोचना की है। उन्होंने कहा कि कमल हासन अब सुपरस्टार नहीं रहे। वे पब्लिसिटी के लिये ऐसा कर हे हैं। उऩके खिलाफ कानूनी कार्रवाई होनी चाहिये। बीजेपी नेता कटियार ने कहा कि हिंदू आतंकवादी नहीं हो सकता। ऐसे बयान के लिये कमल हासन को जेल में बंद किया जाना चाहिये।

    Read more ...
  • अक्षय व रजनीकांत की स्टारर मूवी 2.0 जनवरी में।

    मुंबई। बॉलिलुड के स्टार अक्षर कुमार और रजनीकांत की स्टारर मूवी 2.0 अभी से सुर्खियों मे है। कहा जा रहा है कि यह फिल्म दंगल के भी सारे रिकॉर्ड ब्रेक कर देगी। फिल्म बाहुबली 2 की रिलीज के बाद दक्षिण भारत की यह सबसे बड़ी फिल्म है। अभी स्क्रीन काउंट, प्रमोशन और इवेंटस के हिसा से यह सबको पीछे छोड़ते नजर आ रही है।

    Read more ...
  • नक्सल पर आधारित है फिल्म न्यूटन। ऑस्कर में एंट्री।

    मुंबई। अभिनेता पंकज त्रिपाठी की फिल्म न्यूटन को ऑस्कर पुरस्कार के लिये आधिकारिक एंट्री मिल गई है। यह एंट्री अगले साल विदेशी फिल्मों की श्रेणी में भारतकी ओर से मिली है। फिल्म नक्सल पर आधारित है। यह मुद्दा काफी संवेदनशील है। इस फिल्म में सैन्य अधिकारी का किरदार निभाने वाले अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने बीबीसी से एक इंटरव्यू में कहा कि फिल्म में कुछ भी विवादित नहीं है। फिल्म को बिना किसी का पक्ष लिये काफी संतुलित तरीके से बनाया गया है। अभिनता पंकज त्रिपाठी फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर और दंबग जैसी हिट फिल्म अहम किरदार निभा चुके हैं।

    Read more ...
  • फिल्म बनने से पहले ही सुर्खियों में है 'नमस्ते बिहार' ।

    मुंबई। बिहार के सम्मान और अस्मिता पर आधारित बनने वाली फिल्म 'नमस्ते बिहार' फिल्म बनने से पहले ही सुर्खियों में है। हर लोग जानना चाह रहे हैं कि आखिर फिल्म में क्या दिखाया जाने वाला है। फिल्म निर्माता और फिल्म के हीरो राजन कुमार ने फिल्म की स्टोरी का खुलासा तो नहीं किया लेकिन कहा कि फिल्म बहुत शानदार बनेगी। इस स्टोरी में काफी दम है। उन्होंने दावा किया कि बिहार को लेकर ऐसी फिल्म पहले कभी नही बनी।

    Read more ...
  • दिलीप कुमार की जीवनी पर पुस्तक

    मुंबई। बॉलिवुड के सुपर स्टार अमिताभ बच्चन और आमिर खान ने अभिनय सम्राट अभिनेता दिलीप कुमार की जीवनी पर लिखी पुस्तक ‘सब्स्टांस और शेडो’ का लोकार्पण किया मुंबई के पांच सितारा होटल हायत में। कार्यक्रम में दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो समेत बॉलिवुड की दर्जनों हस्तियां मौजूद थे। पुस्तक के लेखक हैं उनके करीबी व पारिवारिक मित्र उदया तारा नायर।

    Read more ...
  • हर घर में लोकप्रिय है ‘देवो के देव महादेव’।

    बीते कुछ महीने से टेलीविजन मे प्रसारित होने वाले किसी धारावाहिक की हर जगह चर्चा है तो वह है चैनल ‘लाइफ औके’ पर प्रसारित ‘देवों के देव महादेव’ का। स्टार इंडिया के सीईओ उदय शंकर के नेतृत्व मे बीते साल जहां ‘सत्यमेव जयते’ ने सकारात्मक दिशा में एक साइलेंट क्रांति आगाज किया था वहीं इस साल ‘देवों के देव महादेव’ समाज को एक नई राह दिखा रही है।

    Read more ...
  • टीवी की दुनिया में ‘सत्यमेव जयते’ के साथ आगाज किया आमिर खान ने।

    फिल्म स्टार आमिर खान का पहला टेलीविजन शो ‘सत्यमेव जयते’ ने 6 मई को सुबह 11 बजे जोरदार आगाज किया है। सत्यमेव जयते के पहली कड़ी में कन्या भ्रूण हत्या और बेटियों के प्रति नफरत के मुद्दे को उन्होंने जिस तरह से उठाया, इससे सारा सिस्टम एक बार जरूर हिल गया। इस पर लोग बहस करने लगे हैं। और जागरूता के अभियान में तेजी लाने के लिये जुड़ने लगे हैं। इस कार्यक्रम के लिये फिल्म स्टार आमिर खान और स्टार इंडिया के सीईओ उदय शंकर को धन्यवाद दिया जाना चाहिये।

    Read more ...