मनोरंजन

  • प्रधानमंत्री मोदी के बचपन पर बनी फिल्म चलो-जीते-हैं सुर्खियो में।

    मुंबई('टाइम्स ख़बर)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बचपन पर 32 मिनट की फिल्म बनाई गई है। फिल्म का नाम है चलो-जीते-हैं। यह फिल्म प्रधानमंत्री मोदी द्धारा लिखी गई पुस्तक सामाजिक-समरसता पर आधारित है। फिल्म के निर्देशक है मंगेश हडावले जो प्रधानमंत्री मोदी के व्यक्तित्व से काफी प्रभावित हैं। राष्ट्रपति भवन में भी इस फिल्म का प्रीमियर हो चुका है। इस फिल्म में प्रधानमंत्री मोदी के बचपना का किरदार गुजरात के 12 वर्षीय बालक धैर्य दर्जी ने निभाया है। इस फिल्म के केंद्र में प्रधानमंत्री मोदी के बचपन के उन दिनों को भी दर्शाया गया है जब चाय बेचा करते थे। पोस्टर में मेहसाणा जिले के वडनगर के रेलवे स्टेशन की चाय दूकान को प्रमुखता से जगह दी गई है। इस फिल्म का ट्रेलर हॉटस्टार पर जारी किया गया था जिसे दर्शकों ने काफी सराहा। गत 24 जुलाई को राष्ट्रपति भवन में इसका खास प्रीमियर हुआ जिसमें राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, जेपी नड्डा आदि उपस्थित थे। फिल्म में जीवंत अभिनय के लिए राष्ट्रपति ने धैर्य को मेडल देकर सम्मानित भी किया।

    Read more ...
  • सुबह तीन-तीन बजे तक फिल्म ब्रहमास्त्र की शूटिंग में व्यस्त है अमिताभ बच्चन बुल्गारिया में।

    (मुंबई, टाइम्स ख़बर)। अमिताभ बच्चन स्टारों के स्टार हैं। उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में 11 अक्टूबर 1942 को जन्में अमिताभ में आज भी गजब की कार्य करने की क्षमता है। वे इन दिनों बुल्गारिया में अपनी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शुटिंग में व्यवस्त है। वे रात के तीन-तीन बजे तक कार्य कर रह हैं। इस बात की जानकारी खूद अभिताभ बच्चन ने ट्वीट कर दी है। अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा, 'बरसात और कीचड़ में काम के लिए जाता हूं, और सुबह 3 बजे तक वापस आता हूं ... लेकिन काम शानदार है और देखभाल उससे भी ज्यादा.. बुल्गेरिया में 'ब्रह्मास्त्र'।' अमिताभ के इस ट्वीट से साफ पता चल रहा है कि वह फिल्म को लेकर कितने संवेदनशील हैं और कितनी मेहनत कर रहे हैं। खैर अमिताभ इस तरह की मेहनत के लिए फिल्म इंडस्ट्री में मशहूर हैं। वह अपने काम को पूरी शिद्दत के साथ निपटाते हैं।

    Read more ...
  • फिल्म नमस्ते-बिहार : कला-संस्कृति मंत्री ऋषि के हाथों फिल्म का ऑन लाइन सॉग रिलीज। कहा फिल्म में बिहार की संस्कृति और सभ्यता की झलक दिखेगी।

    पटना(ग्लोबल ख़बर)। बिहार के कला-संस्कृति मंत्री कृष्ण कुमार ऋषि के हाथों फिल्म नमस्ते-बिहार का ऑन लाइन सॉंग रिलीज हुआ। इस मौके पर मंत्री श्रृषि ने कहा कि गाने में बिहार की संस्कृति और महापुरूषों पर फोकस किया गया है। उन्होंने फिल्म के अभिनेता राजन कुमार की तारीफ की और कहा कि बिहार के गौरव को बढाने वाला कार्य किया है बिहार की मिट्टी से जुड़े हीरो राजन कुमार ने। मंत्री कृष्ण कुमार ऋषि ने कहा कि बिहार की संस्कृति और सभ्यता को दर्शाता यह गीत सभी लोगो को पंसद आयेगा।इसका शुभारंभ कला, संस्कृति एवं युवा विभाग के कार्यालय में ही रिलीज किया गया।

    Read more ...
  • टीवी सीरियल के चर्चित पात्र डॉ हंसराज हाथी का निधन।

    मुंबई(टाइम्स ख़बर)। टीवी दुनिया के चर्चित नाम कवि कुमार आजाद का हर्ट अटैक से निधन हो गया। वे धारावाहिक तारक-मेहता-का-उल्टा-चश्मा में डॉ हंसराज हाथी के नाम से मशहूर थे। बिहार के रहने वाले आजाद का निधन 9 जुलाई को दोपहर 12 बजे के आसपास हुई। उनका निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ। सुबह सुबह उन्हें कफ की शिकायत हुई। सांस लेने मे दिक्कते होने की वजह से मीरा रोड स्थित वॉकहार्ट हॉस्पिटल लाया गया।

    Read more ...
  • बॉक्स-ऑफिस पर हीट हो रही है फिल्म 'संजू'।

    मुंबई(टाइम्स ख़बर)। राजकुमार हिरानी द्धारा निर्देशित फिल्म 'संजू' दर्शकों को थियेटर तक लाने में लगातार सफल हो रही है। 29 जून को रिलीज हुई फिल्म 'संजू' 100 करो़ड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। फिल्म का कुल कलेक्शन अबतक 145.41 करोड़ रूपये हो चुका है। फिल्म ने पहले दिन 34.75 करोड़, दूसरे दिन 38.60 करोड़, तीसरे दिन 46.71 करोड़ और चौथे दिन 25.35 करोड़ रूपये का क्लेशन किया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म वर्ल्डवाइड बॉक्सऑफिस पर भी सफल हो रही है। फिल्म ने यूएस और कनाडा में करीब 17 करोड़, गल्फ देशों में करीब 12 करोड़, ऑस्ट्रेलिया में करीब 4.5 करोड़ और यूके में करीब 4 करोड़ रुपए कमाए। पाकिस्तान में भी यह अच्छी कमाई कर रही है। बताया जा रहा है कि वहां फिल्म करीब 5.5 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर चुकी हैं।

    Read more ...
  • हीरो राजन कुमार ने अपनी फिल्म 'नमस्ते बिहार' की हीरोइन भूमिका कलिता को दिया सरप्राइज बर्थडे गिफ्ट।

    मुंबई (टाइम्स ख़बर)। हीरो राजन कुमार ने आने वाली अपनी हिंदी फिल्म 'नमस्ते बिहार' की हीरोइन को एक सरप्राइज दिया। जी हाँ, दरअसल मौका था एक्ट्रेस भूमिका कलिता के बर्थडे का और इस अवसर पर हीरो राजन कुमार ने उन्हें एक अनोखा गिफ्ट पेश किया। हीरो राजन कुमार ने भूमिका को फ़िल्म नमस्ते बिहार का एक बेहद रोमांटिक पोस्टर फ्रेम करवा के भेंट स्वरूप दिया जिसमें भूमिका और राजन कुमार बहुत रोमांटिक अंदाज़ में दिख रहे है।मुम्बई के जिस स्टूडियो में फ़िल्म नमस्ते बिहार का पोस्ट प्रोडक्शन हुआ है वहीँ एक बर्थडे सेलिब्रेशन रखा गया। बेहतरीन केक काट कर भूमिका कलिता को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दी। इस मौके पर मीडिया के लोग भी मौजूद थे। भूमिका कलिता ने हीरो राजन कुमार का शुक्रिया अदा किया कि ऐसा बर्थडे सरप्राइज कभी नहीँ उन्हें मिला। हीरो राजन कुमार ने इस मौके पर यह भी कहा कि यह दोहरी खुशी का मौका था क्योंकि हमारी हीरोइन साहिबां का जन्मदिन भी था और हमारी फ़िल्म नमस्ते बिहार का पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी कंप्लीट हो गया।

    Read more ...
  • बिहार की अस्मिता और ज्वलंत मुद्दों पर आधारित है मेरी फिल्म नमस्ते-बिहार : फिल्म अभिनेता राजन कुमार।

    बिहार की धरती से जुड़ी हिंदी फिल्म लेकर आ रहे हैं अभिनेता राजन कुमार। फिल्म का नाम है नमस्ते-बिहार। फिल्म रिलीज की तैयारियां जोरो पर है। बताया जाता है कि फिल्म बिहार की अस्मिता से जुड़ी हुई है। फिल्म के पोस्टर रिलीज हो चुकी हैं। फिल्म के बारे में टाइम्स खबर ने विस्तार से बातचीत की फिल्म के हीरो राजन कुमार से।

    Read more ...
  • सलमान खान की आने वाली फिल्म दबंग-3 गणतंत्र दिवस पर रिलीज नहीं हो पायेगी।

    मुंबई (ग्लोबल ख़बर)। फिल्म स्टार सलमान खान की सुपरहीट फिल्म दंबग का तीसरा भाग आगामी गणतंत्र दिवस तक रिलीज नहीं हो पायेगी। उनकी दो फिल्म सुपर हीट रही है। इसे देखते हुए सलमान खान एक बार फिर चुलबुल पांडे बनने को तैयार हैं लेकिन दर्शकों को इस फिल्म के लिये लंबा इंतजार करना होगा। शूटिंग कुछ दिनों के लिये स्थगित कर दिया गया है। बताया जाता है कि सलमान रेस-3 के प्रमोशन में व्यस्त रहेंगे इसलिये शूटिंग को स्थगित किया गया है। रेस-तीन ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। सलमान की पिछली दोनो दबंग फिल्मो का निर्देशन उनके भाई अरबाज खान ने किया था लेकिन दबंग के भाग-3 का निर्देशन प्रभुदेवा करने वाले हैं।

    Read more ...
  • फिल्म नमस्ते-बिहार : मुंबई में पोस्टर लॉच। फिल्म के निर्माता व हीरो हैं राजन कुमार।

    मुंबई। बिहार के गौरव पर जल्द ही फिल्म आने वाला है नमस्ते-बिहार। इस फिल्म का न्यू पोस्टर आज लॉच किया जा चुका है। फिल्म के हीरो और निर्माता हैं राजन कुमार। इस फिल्म को लेकर बिहार के लोग में काफी उत्सुकता है। फिल्म कब सिनेमा घरों में दिखेगी इसको लेकर अभी कोई तिथि तय नहीं की गई है। फिल्म के पोस्टर लॉच के मौके पर फिल्म निर्माता व हीरो राजन कुमार और मुख्य अतिथि टीनू वर्मा के अलावा फिल्म के तमाम कलाकार मौजूद थे। और मौके पर मौजूद लोगो के आकर्षण का केंद्र बने रहे।

    Read more ...
  • फिल्म स्टार कमल हसन के हिंदू आतंकवाद लेख को लेकर बीजेपी ने की तीखी आलोचना

    नई दिल्ली। दक्षिण सिनेमा के सुपर स्टार कमल हासन के हिंदू आतंकवाद वाले बयान को लेकर बीजेपी नेता विनय कटियार ने तीखी आलोचना की है। उन्होंने कहा कि कमल हासन अब सुपरस्टार नहीं रहे। वे पब्लिसिटी के लिये ऐसा कर हे हैं। उऩके खिलाफ कानूनी कार्रवाई होनी चाहिये। बीजेपी नेता कटियार ने कहा कि हिंदू आतंकवादी नहीं हो सकता। ऐसे बयान के लिये कमल हासन को जेल में बंद किया जाना चाहिये।

    Read more ...
  •     
City4Net
Political