मनोरंजन

  • टीवी दुनिया के चर्चित चेहरे समीर शर्मा ने आत्महत्या की।

    टाइम्स खबर timeskhabar.com टीवी दुनिया के चर्चित चेहरे और मॉ़डल समीर शर्मा का शव के उसके घर से मिला है। कहा जा रहा है कि उसने आत्महत्या की है लेकिन अभीतक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। मुंबई के मलाड पश्चिम स्थित अपार्टमेंट में उन्होंने किराये पर मकान लिया था इसी साल फरवरी में। इसी फ्लैट में उनके शव पंखे से लटका मिला। 6 अगस्त को जब उनके फ्लैट से दुर्गंध आने लगी तब मालूम चला कि उनकी मौत हो गई है। शव की स्थिति को देख लग रहा था कि एक-दो दिन पहले हीं उनकी मौत हुई है। समीर ने टीवी सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहु थी, कहानी घर घर की, लेफ्ट राइट लेफ्ट समेत कई सीरियलों में काम किया था। यहां तक कि उन्होंने हंसी तो फंसी और इत्तेफाक जैसी फिल्मों में भी काम किया है। वे 44 साल के थे।

    Read more ...
  • फिल्म स्टार सुशांत सिंह की मौत। आत्महत्या को लेकर पुलिस जांच में जुटी। कोई सुसाइड नोट नहीं मिला।

    टाइम्स खबर timeskhabar.com बॉलिवुड से एक दुखद समाचार। फिल्मी दुनिया में अपना एक स्थान बना चुके फिल्म स्टार सुशांत राजपूत ने आत्महत्या कर ली, मुंबई के बांद्रा स्थित अपने निवास पर। उन्होंने आत्महत्या क्योंकि इस बारे में अभी तक पता नहीं चल पाया है। और न ही कोई सुसाइड नोट मिला है। मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस खबर के आने के बाद से उनके परिवार और बॉलिवुड समेत तमाम उनके प्रशंसकों में दुख का माहौल है। वे एक अच्छे अभिनेता और बेहतरीन इंसान थे। उनके आत्महत्या से सभी हैरान हैं।

    Read more ...
  • बॉलीवुड स्टार ऋषि कपूर का निधन। इस दुनिया को अलविदा कहने से पहले उन्होंने कहा कि उन्हें आंसुओं के साथ नहीं बल्कि मुस्कुराहट के साथ याद किया जाना चाहिये।

    टाइम्स खबर timeskhabar.com मुंबई स्थित बॉलीवुड से दुखद खबर। बीते दो दिनों में ( 29 अप्रैल इरफान खान और 30 अप्रैल ऋषि कपूर) दो फिल्म स्टार की मृत्यु। आज सुबह पौने 9 बजे फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। वे कैंसर से पीड़ित थे। साल 2018 में मालूम चला कि ऋषि कपूर कैंसर से पीड़ित हैं। उन्होंने अपना इलाज न्यूयॉर्क (अमेरिका) में कराये। वहां लगभग एक साल तक रहे। फिर बीते साल 2020 के सितंबर महीने में वापस भारत आये। इस दौरान उनकी पत्नी व अभिनेत्री नीतू सिंह हमेशा उनके साथ रही। बताया जाता है कि उन्होंने अपने बीमारी को कभी हावी होने नहीं दिया। उनकी फैमिली की तरफ से जारी नोट में लिखा गया है कि वे आंसुओं के साथ नहीं बल्कि मुस्कुराहट के साथ याद किए जाना चाहते हैं। अमेरिका हो या भारत कहीं भी अपने इलाज के दौरान वे हमेशा खुश और जिंदगी को पूरी तरह से जीने के लिए उत्साहित रहे। - अभिनेता ऋषि कपूर का जन्म 4 सितंबर 1952 को मुंबई में हुआ था। - वे फिल्म जगत के शंहशाह राज कपूर के बेटे और फिल्म सम्राट पृथ्वीराज कपूर के पोते थे। - फिल्म मेरा नाम जोकर इनकी पहली फिल्म थी जिसमें उन्होंने अपने पिता के बचपन की एक्टिंग की थी।

    Read more ...
  • बॉलीवुड स्टार इरफान खान नहीं रहे।

    टाइम्स खबर timeskhabar.com मुंबई से दुखद समाचार। अपने अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाले फिल्म स्टार साहेबजादे इरफान खान का निधन। वे इस दुनिया को छोड़कर चले गये। 28 फरवरी को उन्हें कोलन इंफेक्शन मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में दाखिल करवाया गया था। 53 वर्षीय इरफान खान कैंसर( न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर) से पीड़‍ित थे। वे बीत साल हीं लंदन से इलाज कराकर आये थे। और कोकिलाबेन हॉस्पिटल में अपना चेकअप करवा रहे थे। बताया जाता है कि लंदन से आने केबाद वे फिल्म की शूटिंग में व्यस्त रहे। फिल्म अंग्रेजी मीडियम के शूटिंग के दौरान भी उनकी तबियत कभी कभी बिगड़ जाती थी। अभिनेता इरफान का जन्म 7 जनवरी 1967 को राजस्थान की राजधानी जयपुर में हुआ था। हाल हीं में इनके माताजी सईदा बेगम भी गुजर गई। उनका निधन जयपुर में हुआ था लेकिन वे लॉकडाउन की वजह से अंतिम यात्रा में शामिल नहीं हो पाये थे।

    Read more ...
  • दादा साहेब फाल्के पुरस्कार 2020 : गणितज्ञ आनंद कुमार पर आधारित फिल्म सुपर-30 को बेस्ट फिल्म और ऋतिक रोशन को बेस्ट अभिनेता का अवार्ड।

    टाइम्स खबर timeskhabar.com फिल्मी दुनिया के सर्वश्रेष्ठ अवार्ड दादा साहेब फाल्के पुरस्कार 2020 का ऐलान कर दिया गया है। अभी हाल हीं में मुंबई में आयोजित दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2020 का आयोजन किया गया जिसमें बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार पर बनी फिल्म सुपर 30 को बेस्ट फिल्म और इस फिल्म के हीरो व बॉलिवुड स्टार ऋतिक रोशन को बेस्ट अभिनेता के लिये सम्मानित गया है। फिल्म के निर्देशक हैं विकास बहल। फिल्म में स्टार ऋतिक के साथ साथ हर पात्र ने जबरदस्त अभिनय किया है। विश्व भर में चर्चित गणितज्ञ आनंद कुमार ने इस फिल्म की जबरदस्त तारीफ की और कहा कि सभी ने अपनी अपनी भूमिका में जान डाल दी। बॉलिवुड स्टार ऋतिक के अभिनय ने काफी प्रभावित किया। उनके अभिनय को देख ऐसा लगा कि वे खुद पर्दे पर हैं। फिल्म सुपर-30 और फिल्म के हीरो ऋतिक को अवार्ड मिलने पर गणितज्ञ आनंद कुमार ने प्रसन्नता व्यक्त की और बधाई दी। गणितज्ञ आनंद कुमार के किरदार को निभाने के लिये ऋतिक ने कठिन मेहनत की। उन्होंने अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया। फिल्म को काफी पंसद किया गया। ऋतिक के प्रशंसक पंकज चंद्रवंशी ने कहा कि फिल्म को देख आपको एक प्रेरणा मिलती है कि विषम परिस्थितियों में भी लगातार संघंर्ष करने से सफलता मिलती है। इस फिल्म का टैगलाइन 'राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा, राजा वहीं बनेगा जो हकदार होगा', यह दर्शकों को काफी प्रभावित किया।

    Read more ...
  • एक्सिडेंट में अभिनेत्री शबाना आजमी गंभीर रूप से घायल।

    टाइम्स खबर timeskhabar.com बॉलिवुड अभिनेत्री शबाना आजमी सड़क दुर्घटना में घायल हो गई। बुरी तरह घायल हो चुकी शबाना आजमी को पहले पनवेल के एमजीएम होस्पिटल में दाखिल कराया गया था। लेकिन ब्रेन से ब्लीडिंग नहीं रुकने की वजह से उन्हें मुंबई के कोकिला बेन हॉस्पिटल शिफ्ट किया गया। कार में उनके पति व गीतकार-पटकथा लेखक जावेद अख्तर को हल्की चोटें आई हैं। लेकिन ड्राइवर घायल है। यह दुर्घटना आज दोपहर साढे तीन बजे हुई खालापुर(मुंबई से लगभ 55 किलोमीटर दूर) के निकट। बताया जाता है कि वे लोग पुणे से मुंबई आ रहे थे। उसी दौरान उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई। एक्सिडेंट इतना जोरदार था कि कार के सामने का हिस्सा बुरी तरह डेमेज हो गया। हादसे में शबाना के सिर, चेहरे और हाथ में चोट आई है।

    Read more ...
  • दादा-साहेब-फाल्के अवार्ड से सम्मानित फिल्म स्टार अमिताभ बच्चन।

    टाइम्स खबर timeskhabar.cpm बॉलिवुड स्टार व मनोरंजन दुनिया के महानायक अमिताभ बच्चन को दादा साहब फाल्के अवार्ड से नवाजा गया 29 दिसंबर को। उन्हें राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने सम्मानित किया। इस मौके पर अमिताभ ने यूं ही कहा कि इस पुरस्कार के मिलने का यह अर्थ तो नहीं कि मैं अब घर बैठकर आराम करूं। उन्होंने कहा कि पुरस्कार मिलने की घोषणा के साथ मन में संदेह उठा था। अभी बहुत काम करना हैं। इस मौके पर पत्नी जया बच्चन और पुत्र अभिषेक बच्चन मौजूद थे। महानायक अमिताभ पिछले रविवार यानी 22 दिसंबर को आयोजित नेशनल फिल्म अवार्डस में नहीं आ पाये थे अस्वस्थय होने के कारण। इसलिये उन्हें 29 दिसंबर को पुरस्कार दिया गया। यह अवार्ड भारतीय सिनेमा जगत का सबसे बड़ा और प्रतिष्ठित अवार्ड माना जाता है।

    Read more ...
  • बापू की 150वीं जयंती : प्रधानमंत्री मोदी ने आमिर-शाहरूख समेत बॉलिवुड हस्तियों से मुलाकात की। गांधी जी पर जल्द फिल्म और कार्यक्रम बनेंगे।

    टाइम्स खबर timeskhabar.com राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के 150वें जयंती के मौके पर उनके विचारों को और अधिक प्रचारित करने के उद्देश्य से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बॉलिवुड के स्टार सितारों से मुलाकात की और गांधी जी पर फिल्म बनाने की अपील की। । प्रधानमंत्री निवास में आयोजित मुलाकात कार्यक्रम में फिल्म स्टार शाहरूख खान और आमिर खान समेत कई दिग्गज शामिल हुए। उन्होंने महात्मा गांधी से जुड़े कार्यक्रमों को लेकर अपने अपने सुझाव साझा किये। इस मौके पर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि बापू के विचार व्यापक हैं। उनके विचार हीं सादगी के पर्याय हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने फिल्मी हस्तियों से आग्रह किया कि वे डांडी में बने गांधी म्यूजियम और स्टेच्यू ऑफ यूनिटी भी घूमने जाया करें। प्रधानमंत्री से बॉलिवुड हस्तियों के मुलाकात के बाद अब इस बात की संभावन बन रही है कि गांधी जी पर फिर से कोई फिल्म बन सकती है। टीवी पर कोई कार्यक्रम आ सकता है। बॉलिवुड के दो सबसे बड़े हस्तियां आमिर खान और शाहरूख खान ने प्रधानमंत्री की तारीफ की। शाहरूख खान ने कहा कि गांधी जी के विचारों से संबंधित बातों के लिये हम सभी को एक मंच पर लाने के लिये प्रधानमंत्री मोदी जी का धन्यवाद। वहीं आमिर खान ने कहा कि बापू के विचारों को प्रचारित करने के लिये प्रधानमंत्री मोदी जी के कोशिशों की मैं सराहना करता हूं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी को भरोसा दिलाता हूं कि हम इस दिशा में कुछ करने का प्रयास करेंगे। प्रधानमंत्री निवास में आयोजित इस कार्यक्रम में शाहरुख खान और आमिर खान के अलावा कंगना रनौत, एकता कपूर, राजकुमार हिरानी, बोनी कपूर, इम्तियाज अली, अनुराग बसु, सोनम कपूर समेत कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं।

    Read more ...
  • स्टारों के स्टार अमिताभ बच्चन 77 साल के हुए। जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।

    (टाइम्स ख़बर timeskhabar.com)। फिल्म स्टार अमिताभ बच्चन 77 वर्ष के हो गये। उन्हें हार्दिक शुभकामनाएं। अमिताभ बच्चन इस उम्र में भी लोगो के चहेते बने हुए हैं। उनसे मिलने के लिये लोग आतुर हैं। उनके प्रति एक खास सम्मान है आम लोगों के बीच। शानदार अभिनय के अलावा उनके बातचीत करने का अंदाज, उस बातचीत में सामने वालों के लिये सम्मान का भाव और सम्मान सूचक शब्दों के प्रयोग, ये सब उनके व्यक्तित्व को महान बनाता है। अमिताभ बच्चन को लगातार उनके प्रशंसकों द्धारा बधाईयां मिल रही है। अमिताभ बच्चन आज भी बड़ें पर्दे से लेकर छोटे पर्दे यानी टीवी पर छाये हुए हैं। वे विपत्ती के समय यथासंभव देशवासियों की मदद करते आये हैं। शहीद जवानों के परिवार को आर्थिक मदद करने से लेकर हजारों किसानों के ऋण चुकाये। अभी बीते दिनों बिहार बाढ देखते हुए उन्होंने मुख्यमंत्री कोस में 51 लाख रूपये दिये। बहरहाल आईये जानते हैं अमिताभ के बार में : - हीरों के हीरो अमिताभ बच्चन का जन्म 11 अक्टूबर 1942 को हुआ था उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में। इनके पिता का नाम डॉ हरिवंश राय बच्चन और माताजी का नाम तेजी बच्चन। - अमिताभ बच्चन का नाम पहले इंकलाब रखा गया था। बाद में उनका नाम अमिताभ रखा गया। अमिताभ का अर्थ होता है ऐसा प्रकाश जो कभी नहीं बुझेगा।

    Read more ...
  • बिहार-झारखंड के दो वैश्विक नायक गणितज्ञ आनंद कुमार और क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी। दोनो ही हस्तियों पर बनी फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया।

    राजेश कुमार, ग्लोबल ख़बर timeskhabar.com बिहार और झारखंड के दो हस्तियों ने विश्व स्तर पर देश के साथ-साथ बिहार-झारखंड की प्रतिष्ठा को स्थापित किया है। एक हैं शिक्षा के क्षेत्र में और दूसरे हैं खेल क्षेत्र में। और ये दोनो ही हस्तियों पर फिल्म बन चुकी है और दोनो ही फिल्में काफी हिट रही। ये हैं झारखंड के क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी और गणितज्ञ बिहार के आनंद कुमार। ये दोनो हीं हस्तियां किसी परिचय के मोहताज नहीं। झारखंड 15 नवंबर 2000 से पहले बिहार का ही हिस्सा था।

    Read more ...
  •     
City4Net
Political