कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव सदा के लिये अलविदा कह गये।

1
कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव सदा के लिये अलविदा कह गये।

 टाइम्स खबर डेस्क timeskhabar.com

 गजोधर भैया (राजू श्रीवास्तव) 58 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गये 21 सितंबर को। सबको हंसाने वाले रूला कर चले गये। वे दिल्ली स्थित एम्स हॉस्पिटल में भर्ती थे।

हिंदुस्तान -  कॉमेडियन व अभिनेता राजू श्रीवास्तव (raju shrivastav) दिल का दौरा पड़ने के बाद से ही अस्पताल में भर्ती थे। राजू के लिए देश दुनिया से उनके फैन्स प्रार्थना कर रहे थे लेकिन राजू ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। 58 की उम्र में राजू श्रीवास्तव ने अपनी आखिरी सांस ली। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 10.20 मिनट पर राजू श्रीवास्तव ने अपनी आखिरी सांस ली थी । बता दें कि 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद एम्स दिल्ली में भर्ती करवाया गया था।

 

नवभारत टाइम्स - राजू श्रीवास्तव के भतीजे कुशल श्रीवास्तव ने हमारे सहयोगी ईटाइम्स को बताया कि 20 सितंबर की रात तक भी सबकुछ ठीक था और उन्हें पूरा विश्वास था कि राजू ठीक हो जाएंगे। लेकिन अगली सुबह (21 सितंबर) दूसरे कार्डियक अरेस्ट से राजू का निधन हो गया। बताया जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव की 21 सितंबर की सुबह अचानक ही तबीयत बिगड़ी थी। उनका ब्लड प्रेशर अचानक कम हो गया था। राजू को तुरंत ही सीपीआर दिया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहले तो राजू श्रीवास्तव ने रिस्पॉन्ड किया, लेकिन फिर वह रिकवर नहीं कर पाए और अंतिम सांस ली।

अमर उजाला - कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव अब हमारे बीच नहीं रहे। प्रशंसकों के लिए यह यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है कि उनका प्रिय हास्य कलाकार इस दुनिया से जा चुका है। सोशल मीडिया पर मातम पसरा हुआ है। हर कोई अपने-अपने तरीके से राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि दे रहा है। इस बीच खबर आई है कि राजू श्रीवास्तव के पार्थिव शरीर को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया था। हाल ही में उनके पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट सामने आ गई है। सूत्रों के मुताबिक कॉमेडियन की पाोस्टमार्टम रिपोर्ट में डॉक्टर्स की तरफ से यह खुलासा किया गया है कि उनके शरीर पर किसी तरह के बाहरी चोट के निशान नहीं मिले हैं।

एबीपी लाइव -  स्टैंडप अप कॉमेडी से करियर की शुरुआत करने वाले राजू श्रीवास्तव ने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया था. अपनी मेहनत के दम पर राजू श्रीवास्तव ने फिल्म इंडस्ट्री में काफी ऊंचा नाम कमाया और अच्छी-खासी दौलत हासिल की. वह एक शो के लिए करीब 4 से 5 लाख रुपये फीस चार्ज करते थे. कॉमेडी के इस बादशाह की टोटल नेट वर्थ जानकर आपको उनकी शोहरत का अंदाजा लग जाएगा।