राहुल ने कहा भय का माहौल बना रही है बीजेपी। केंद्रीय मंत्री प्रसाद ने कहा कि इमरजेंसी कांग्रेस के कार्यकाल में लगाई गई थी।

1
राहुल ने कहा भय का माहौल बना रही है बीजेपी। केंद्रीय मंत्री प्रसाद ने कहा कि इमरजेंसी कांग्रेस के कार्यकाल में लगाई गई थी।

टाइम्स खबर। कर्नाटक में पोस्ट पोल बहुमत वाली गठबंधन को सरकार बनाने का न्योता नही देने पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने छत्तीसगढ में कहा कि बीजेपी और आरएसएस हर लोकतांत्रिक व्यवस्था को तहस नहस कर रही है। लोकतंत्र की हत्या की जा रही है। वही बीजेपी की ओर से केंद्रीय कानून मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने जवाब में कहा कि कांग्रेस के जमाने में इमरजेंसी लगाई गई। राहुल गांधी को कांग्रेस जमाने की बात याद करनी चाहिये। 

कांग्रेस अध्यक्ष गांधी ने कहा कि बीजेपी चाहे दलित हो या कमजोर वर्ग या महिलाएं सभी की आवाज दबाना चाहती है। राहुल गांधी दो दिवसीय छत्तीसगढ के दौरे पर हैं। यहां भी इसी साल विधान सभा के चुनाव होने हैं। उन्होंने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि देश में भय का माहौल है। लोकतांत्रिक संस्थाओं पर कब्जे किये जा रहे हैं। संविधान को निशाना बनाया जा रहा है। आम तौर जनता न्याय के लिये सुप्रीम कोर्ट जाती है लेकिन यहां सुप्रीम कोर्ट के जज जनता के पास आ रहे हैं और कह रहे हैं कि उन्हें काम नहीं करने दिया जा रहा। उनकी बाते दबायी जा रही है। 

बीजेपी लीडर व केंद्रीय मंत्री प्रसाद ने दिवंगत प्रधानमंत्री राजीव गांधी का उल्लेख करते हुए कहा कि उनसे राहुल गांधी को सीख लेनी चाहिये कि जब कांग्रेस को बहुमत नहीं मिला और बड़ी पार्टी थी फिर भी सरकार बनाने का दावा नहीं किया गया।