फिल्म बनने से पहले ही सुर्खियों में है 'नमस्ते बिहार' ।

फिल्म बनने से पहले ही सुर्खियों में है 'नमस्ते बिहार' ।

मुंबई। बिहार के सम्मान और अस्मिता पर आधारित बनने वाली फिल्म 'नमस्ते बिहार' फिल्म बनने से पहले ही सुर्खियों में है। हर लोग जानना चाह रहे हैं कि आखिर फिल्म में क्या दिखाया जाने वाला है। फिल्म निर्माता और फिल्म के हीरो राजन कुमार ने फिल्म की स्टोरी का खुलासा तो नहीं किया लेकिन कहा कि फिल्म बहुत शानदार बनेगी। इस स्टोरी में काफी दम है। उन्होंने दावा किया कि बिहार को लेकर ऐसी फिल्म पहले कभी नही बनी।


एक सवाल के जवाब में राजन ने कहा कि फिल्म हिन्दी में होगी। फिल्म के टाइटल सॉन्ग बन चुके हैं। कुल छह गाने हैं। फिल्म की शूटिंग आगामी 28 सितंबर से शुरू होगी
बिहार के मुंगेर जिले में।

इस फिल्म के मुख्य कलाकार हैं निर्माता व हीरो राजन कुमार और हीरोईन हैं भूमिका कलित। इनके अलावा फिल्म के सिनेमेटोग्राफर अनिल वाघेला, एकशन डायरेक्टर हैं दामोदर मां, फिल्म के निर्देशक हैं लक्ष्मण सिन्हा, प्रेजेंटर हैं एडवोकेट कल्पना लक्ष्मण वासकर और सहयोगी हर्ष कुमार है। इनके अलावा कई अनुभवी हस्तियां भी है। 

ओमकार फिल्म एंड टेलिविजन प्रोडक्शन मुंबई द्धारा निर्मित फिल्म 'नमस्ते बिहार' हिन्दी के अलावा अंगिका भाषा में भी बनेगी। अंगिका एक भारतीय आर्य भाषा है जोबिहार के मुंगेर जिले के अलावा भागपुर, खगड़िया, बेगुसराय, कटिहार, पुर्णिया व अररिया में बोली जाती है। इसके अलवा यह भाषा झाऱखंड के उत्तर पूर्वी भाग साहिबगंज,गोड्डा, दुमका, देवघर, गिरिडीह और कोडरमा के क्षेत्रों में भी बोली जाती है। 

फिल्म नमस्ते बिहार मुवी (namastebiharmovie)के नाम से जल्द ही एक वेबसाइट भी लॉच की जायेगी। इस वेबसाइट को वेबसाइट की दुनियां में प्रतिष्ठितनामों में एक आदित-मीडिया द्धारा डेवलप किया जा रहा है। आदित-मीडिया के सीईओ आदित्य ने कहा कि फिल्म का टाइटल सॉन्ग बहुत बढिया है।