मनोरंजन


दिलीप कुमार की जीवनी पर पुस्तक

दिलीप कुमार की जीवनी पर पुस्तक

मुंबई। बॉलिवुड के सुपर स्टार अमिताभ बच्चन और आमिर खान ने अभिनय सम्राट अभिनेता दिलीप कुमार की जीवनी पर लिखी पुस्तक ‘सब्स्टांस और शेडो’ का लोकार्पण किया मुंबई के पांच सितारा होटल हायत में। कार्यक्रम में दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो समेत बॉलिवुड की दर्जनों हस्तियां मौजूद थे। पुस्तक के लेखक हैं उनके करीबी व पारिवारिक मित्र उदया तारा नायर।

हर घर में लोकप्रिय है ‘देवो के देव महादेव’।

हर घर में लोकप्रिय है ‘देवो के देव महादेव’।

बीते कुछ महीने से टेलीविजन मे प्रसारित होने वाले किसी धारावाहिक की हर जगह चर्चा है तो वह है चैनल ‘लाइफ औके’ पर प्रसारित ‘देवों के देव महादेव’ का। स्टार इंडिया के सीईओ उदय शंकर के नेतृत्व मे बीते साल जहां ‘सत्यमेव जयते’ ने सकारात्मक दिशा में एक साइलेंट क्रांति आगाज किया था वहीं इस साल ‘देवों के देव महादेव’ समाज को एक नई राह दिखा रही है।

टीवी की दुनिया में ‘सत्यमेव जयते’ के साथ आगाज किया आमिर खान ने।

टीवी की दुनिया में ‘सत्यमेव जयते’ के साथ आगाज किया आमिर खान ने।

फिल्म स्टार आमिर खान का पहला टेलीविजन शो ‘सत्यमेव जयते’ ने 6 मई को सुबह 11 बजे जोरदार आगाज किया है। सत्यमेव जयते के पहली कड़ी में कन्या भ्रूण हत्या और बेटियों के प्रति नफरत के मुद्दे को उन्होंने जिस तरह से उठाया, इससे सारा सिस्टम एक बार जरूर हिल गया। इस पर लोग बहस करने लगे हैं। और जागरूता के अभियान में तेजी लाने के लिये जुड़ने लगे हैं। इस कार्यक्रम के लिये फिल्म स्टार आमिर खान और स्टार इंडिया के सीईओ उदय शंकर को धन्यवाद दिया जाना चाहिये।

 1