यात्रियों को भा गया रांची का 4 स्टार ‘होटल ली लैक’

यात्रियों को भा गया रांची का 4 स्टार ‘होटल ली लैक’

रांची(राजा विक्रम की रिपोर्ट)। झारखंड की राजधानी रांची के ह्रदय स्थित होटल ली-लैक इन दिनों सुर्खियों में है खास कर टुरिस्टों के बीच। झारखंड की राजधानी रांची आने वाले यात्रियों का कहना है कि उन्हें होटल ली-लैक भा गया। यहां की व्यवस्था और कर्मचारियों के व्यवहार से वे अभिभूत हैं। रांची भ्रमण करने वाले कई टूरिस्टों ने कहा कि होटल ली लैक फाइव स्टार भले न हों लेकिन उसकी व्यवस्था और सुविधा फाइव स्टार से कम भी नही है।

मुंबई से रांची आये विजेंद्र अग्रवाल का कहना है कि आप जब कहीं जाते हैं तब वहां सबसे पहले ठहरने की चिंता होती है। शहर में कई बड़े बड़े होटल होते हैं लेकिन वहां की व्यवस्था को लेकर कई सवाल खड़े हो जाते हैं। ऐसे में मेरा व्यक्तिगत मानना है कि होटल-ली लैक रांची के शानदार होटलों में से एक है। लेकिन मैं इस होटल से बहुत प्रभावित हूं। यहां का वातावरण, सजावट और सफाई देखते ही बनता है।

नव निर्मित होटल ली लैक का लॉबी हो या रूम या रूम के अंदर की व्यवस्था या खाने-पीने की व्यवस्था सब कुछ शानदार है। इस नवनिर्मित होटल के चेयरमैन विनय प्रकाश हैं। प्रतिक्रिया के लिये समय पर इनसे सपंर्क नहीं हो सका।

यानी कुल मिलाकर कह सकते हैं कि यदि किसी को राजधानी रांची में ठहरना हो या कोई सेमिनार करना हो या किसी पार्टी का आयोजन करना हो तो होटल ली लैक एक बेहतर जगह है। इस होटल के उद्घाटन के मौके पर मुंबई से अभिनेत्री अभिनेत्री प्राची देसाई भी आमंत्रित थी। अभिनेत्री प्राची देसाई ने भी दावा किया कि रांची में फाइव स्टार स्टैंडर्ड का होटल देख वे काफी खुश हैं। होटल ली लैक किसी पांच सितारा होटल से कम नहीं है।