ईद की हार्दिक शुभकामनाएं व बधाई !

1
 ईद की हार्दिक शुभकामनाएं व बधाई !

टाइम्स खबर timeskhabar.com

लॉकडाउन के बीच आज पूरे देश में ईद उल फितर का त्योहार मनाया जा रहा है। कोरोना वायरस की वजह से इस बार सादगी से ही ईद मना रहे हैं। हर संभव कोशिश की जा रही है कि लॉकडाउन नियमों का पालन हो। सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे को बधाईयां देने का सिलसिला जारी है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस लीडर राहुल गांधी समेत तमाम लीडर ईद की बधाईयां दे रहे हैं। 

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद - ईद मुबारक! यह त्योहार प्रेम, शांति और भाईचारे का प्रतीक है। ईद पर हमें समाज के जरूरतमंद लोगों का दर्द बांटने और उनके साथ ख़ुशियाँ साझा करने की प्रेरणा मिलती है। आइए, इस मुबारक मौके पर हम ज़कात की भावना को मजबूत बनाएं और कोविड-19 की रोकथाम के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी - Eid Mubarak!Greetings on Eid-ul-Fitr. May this special occasion further the spirit of compassion, brotherhood and harmony. May everyone be healthy and prosperous.

कांग्रेस लीडर राहुल गांधी - आप सभी को ईद मुबारक!  Eid Mubarak to each and every one of you.

महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री अशोक चव्हाण - ईद उल-फित्रच्या हार्दिक शुभेच्छा. यंदाची ही ईद सर्वांनी घरी राहूनच सुरक्षितपणे साजरी करावी, ही विनंती. ( ईद उल फितर की हार्दिक शभकामनाएं। मुबारक। आप सभी से आग्रह है कि इस वर्ष घर पर हीं सुरक्षित रूप से ईद का त्योहार मनायें।) 

 झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन - आप सभी देश और झारखण्डवासियों को #ईदमुबारक  प्रेम और भाईचारे के इस पावन पर्व पर आप सभी से आग्रह है घर पर ही नमाज अदा कर इंसानियत की खुशहाली के लिए दुआ करें। आपस में दूरियां बनायें, मगर दिलों को जोड़े रखें।

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव - सभी देशवासियों को ईद मुबारक!  बदक़िस्मती से हम सब इस बार ईद का चाँद एक रंजीदा माहौल में देख रहे है। सादग़ी के साथ ईद मनाते हुए दुआ करें कि हमारे रोज़ा और इबादतों को ईश्वर क़बूल करें। इस ईद ख़िदमत-ए-खल्क़ में हम सब ख़ुद को झोंक दें यही दिली ख़्वाहिश है।

राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट - देश एवं प्रदेशवासियों को भाईचारे और सद्भाव के प्रतीक ईद-उल-फितर की मुबारकबाद।

आप सभी से अनुरोध है कि वर्तमान परिस्थितियों को ध्यान मे रखते हुए सरकार द्वारा जारी निर्देशों व सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करते हुए अपने घरों में रहकर ही इबादत करे और देश-प्रदेश की सलामती के लिए दुआ करें।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल  - भाईचारा और एकता की मिसाल ईद-उल-फितर की आप सभी को मुबारक़बाद । 

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री  मनीष सिसोदिया - ईद मुबारक। पूरी दुनिया से कोरोना जैसी महामारी खत्म हो। अमन और भाईचारा हमेश बना रहे, खुशहाली आये, यही दुआ है। आमीन। 

प्रियंका गांधी - आप सभी को ईद की बहुत-बहुत मुबारकबाद

अखिलेश यादव - ईद मुबारक। 

कोरोना का प्रभाव दिन प्रतिदिन तेजी से बढता जा रहा है। इस बीच देश में भाईचारे का त्योहार ईद मनाया जा रहा है।  मुबारकबाद के लिये सोशल मीडिया पर भी धूम है।