कोरोना प्रकरण : बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और तेजप्रताप ने लालटेन जलाकर प्रधानमंत्री मोदी के दीये जलाने की अपील का किया समर्थन।

1
कोरोना प्रकरण : बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और तेजप्रताप ने लालटेन जलाकर प्रधानमंत्री मोदी के दीये जलाने की अपील का किया समर्थन।

टाइम्स खबर timeskhabar.com

कोरोना वायरस ( Corona virus) के घातक हमले के खिलाफ देश एक साथ है। आरजेडी नेत्री और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और उनके बड़े बेटे व बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दीये जलाने वाले अपील का अपने हीं अंदाज में समर्थन किया। उन्होंने रात नौ (5 अप्रैल) 9 मिनट के लिये अपने घर के लाइट बंद रखे और दीये के जगह लालटेन जलाये। लालटेन आरजेडी का चुनाव चिन्ह है।  

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि ग़रीबों के घर चूल्हा जले, कोई भूख से ना मरे। सबके घर एक समान रोशनी हो। यही ईश्वर से प्रार्थना है। उन्होंने कह कि यह एक खतरनाक बीमारी है इसलिये सभी से आग्रह है कि वे अपने घर में रहें और सुरक्षित रहें। तेज प्रताप ने ट्वीट किया कि यूं ही कट जाएगा सफर साथ चलने से, मंजिल आएगी नजर साथ चलने से... हम हर उस शख्स के साथ खड़े हैं जो इस भयावह महामारी की लड़ाई में अपना योगदान दे रहे हैं। COVID-19 की अन्धकार को भगाएंगे, लालटेन हीं जलाएंगे।। 

कोरोना के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा इस संकट से लड़ने लिये उनकी पार्टी और परिवार दोनो ही केंद्र सरकार व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फैसले के साथ  है। तेज प्रताप ने भी अपनी मां की बातों का समर्थन करते हुए कहा कि वे इस महामारी की लड़ाई में प्रधानमंत्री के  साथ हैं।