हैदरबाद : डॉक्टर के साथ गैंगरेप और हत्या के सभी चारो आरोपी एनकाउंटर में ढेर। पुलिस पर गुलाब के फूल बरसाये गये।

1
हैदरबाद : डॉक्टर के साथ गैंगरेप और हत्या के सभी चारो आरोपी एनकाउंटर में ढेर। पुलिस पर गुलाब के फूल बरसाये गये।

टाइम्स खबर timeskhabar.com

बहुत कम होते हैं जब पुलिस जिंदाबाद के नारे लगाये जाते हैं। आज हैदराबाद में पुलिस पर गुलाब के फूल बरसाये जा रहे हैं और जिंदाबाद के नारे लगाये जा रहे हैं। वजह साफ है कि एक डॉक्टर के साथ गैंग रेप करने के बाद बेहरहमी से हत्या के चारो आरोपियों को पुलिस ने एक एनकाउंटर में ढेर कर दिया। पुलिस कमिश्नर वी सी सज्जनार ने एनकाउंटर की पुष्टि करते हुए कहा कि जब मौके-ए-वारदात पर क्राइम सीन को रीक्रिएट किया जा रहा था तब ये सभी भागने की कोशिश की। यह वारदात सुबह तीन बजे से 6 बजे के बीच है। गैंग रेप और हत्या का जो आरोपी मारा गया है उनके नाम हैं नवीन, शिवास चेन्नाकेशवुलु और मोहम्मद आरिफ। 

बताया जाता है कि रीक्रिएट के दौरान आरोपियों ने पुलिस के हथियार छीनकर फायरिंग की। इस पर पुलिस ने आत्मरक्षा में गोलीबारी चलाई और सभी चारो आरोपी ढेर हो गये।

इस गैंग रेप को लेकर हैदराबाद समेत पूरे देश में गुस्सा था। लोगो गनेहगार को जल्द से जल्द सजा देने की मांग कर रहे थे। सड़क से लेकर संसद तक आवाजें उठ रही थी। हैदराबाद पुलिस पर भी सवाल उठ रहे थे लेकिन आज हैदराबाद पुलिस जिंदाबाद के नारों से गूंज उठा है। 

पीड़िता के पिता ने सरकार को बधाई देते हुए कहा है कि उनकी बेटी की आत्मा को शांति मिलेगी।  यहां तक कि एक आरोपी की मां ने चारों को उसी तरह जिंदा जलाने तक को कह दिया था, जैसे पीड़िता के साथ किया गया था।

दरअसल 28 नवंबर को सरकारी अस्पताल में बतौर सहायक पशु चिकित्सक काम करने वाली 25 वर्षीय महिला का अधजला शव शादनगर में एक पुल के नीचे मिला। इससे एक दिन पहले वह लापता हो गई थीं। 29 नवंबर को इस मामले में 20 से 24 साल के बीच के चार लोगों को महिला डॉक्टर से बलात्कार और उसकी हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया। इसके बाद सभी आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। इस मामले में तीव्र सुनवाई के लिये महबूबनगर जिला अदालत में जल्द एक विशेष कोर्ट के गठन का ऐलान भी किया था।