बापू की 150वीं जयंती : प्रधानमंत्री मोदी ने आमिर-शाहरूख समेत बॉलिवुड हस्तियों से मुलाकात की। गांधी जी पर जल्द फिल्म और कार्यक्रम बनेंगे।

1
बापू की 150वीं जयंती : प्रधानमंत्री मोदी ने आमिर-शाहरूख समेत बॉलिवुड हस्तियों से मुलाकात की। गांधी जी पर जल्द फिल्म और कार्यक्रम बनेंगे।

टाइम्स खबर timeskhabar.com

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के 150वें जयंती के मौके पर उनके विचारों को और अधिक प्रचारित करने के उद्देश्य से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बॉलिवुड के स्टार सितारों से मुलाकात की और गांधी जी पर फिल्म बनाने की अपील की। । प्रधानमंत्री निवास में आयोजित मुलाकात कार्यक्रम में फिल्म स्टार शाहरूख खान और आमिर खान समेत कई दिग्गज शामिल हुए। उन्होंने महात्मा गांधी से जुड़े कार्यक्रमों को लेकर अपने अपने सुझाव साझा किये। इस मौके पर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि बापू के विचार व्यापक हैं। उनके विचार हीं सादगी के पर्याय हैं। 

प्रधानमंत्री मोदी ने फिल्मी हस्तियों से आग्रह किया कि वे डांडी में बने गांधी म्यूजियम और स्टेच्यू ऑफ यूनिटी भी घूमने जाया करें। प्रधानमंत्री से बॉलिवुड हस्तियों के मुलाकात के बाद अब इस बात की संभावन बन रही है कि गांधी जी पर फिर से कोई फिल्म बन सकती है। टीवी पर कोई कार्यक्रम आ सकता है। बॉलिवुड के दो सबसे बड़े हस्तियां आमिर खान और शाहरूख खान ने प्रधानमंत्री की तारीफ की। शाहरूख खान ने कहा कि गांधी जी के विचारों से संबंधित बातों के लिये हम सभी को एक मंच पर लाने के लिये प्रधानमंत्री मोदी जी का धन्यवाद। वहीं आमिर खान ने कहा कि बापू के विचारों को प्रचारित करने के लिये प्रधानमंत्री मोदी जी के कोशिशों की मैं सराहना करता हूं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी को भरोसा दिलाता हूं कि हम इस दिशा में कुछ करने का प्रयास करेंगे। 

प्रधानमंत्री निवास में आयोजित इस कार्यक्रम में शाहरुख खान और आमिर खान के अलावा कंगना रनौत, एकता कपूर, राजकुमार हिरानी, बोनी कपूर, इम्तियाज अली, अनुराग बसु, सोनम कपूर समेत कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं।