राजस्थान : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के रोड शो में उमड़ पड़ी जनता। उन्होंने कहा किसान दयनीय स्थिति में।

1
राजस्थान : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के रोड शो में उमड़ पड़ी जनता। उन्होंने कहा किसान दयनीय स्थिति में।

जयपुर (टाइम्स ख़बर)। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आगामी राजस्थान विधान सभा चुनाव के लिये आगाज कर दिया है। उन्होंने केंद्र और राज्य दोनो ही बीजेपी सरकार को निशाना बनाया। आज राहुल गांधी के एयरपोर्ट से रामलीला मैदान तक 13 किलोमीटर के रोड शो में जनता का जबरदस्त समर्थन देखने को मिला। कार्यकर्ताओं में गजब का जोश दिख रहा था। भव्य रोड शो कहें तो गलत नहीं होगा। बताया जाता है कि इसके लिये राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री व राष्ट्रीय संगठन सचिव अशोक गहलोत और प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट ने जबरदस्त मेहनत की है। 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने  कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और राजस्थान में वसुंधरा की सरकार किसान विरोधी है। रोड शो के दौरान जनता और युवाओं का मूड देख ही लिया  । 

कांग्रेस अध्यक्ष गांधी ने कई सवाल खडे किये। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार बेटी बचाओ और बेटी पढाओ का नारा देती है लेकिन राजस्थान में महिलाएं बिना डरे घर से बाहर नहीं निकल सकती। ये लोग जो भी बोलते हैं उसका उल्टा करते हैं।  - भ्रष्टाचार के मामले में प्रधानमंत्री मोदी चुप क्यों हैं? 

- राजस्थान में महिलाएं बिना डरे घर से नहीं निकल सकती। कानून व्यवस्था चौपट है।

- कांग्रेस सत्ता में आई तो एक समान गब्बर सिंह टैक्स यानी जीएसटी लागू करेंगे। छोटे व्यापारियों को काफी नुकसान हुआ है। 

- यहां दलित व आदिवासियों पर अत्याचार हो रहे हैं। 

- प्रधानमंत्री मोदी जी राफेल घोटाले पर कुछ नहीं कहते। इस सौदे के लिये प्रधानमंत्री अनिल अंबानी को लेकर क्यों गये।

- कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि राफेल विमान का सौदा 520 करोड़ की जगह 1600 करोड़ में क्यो किया?

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहाकि राज्य में कांग्रेस कार्यकर्ता की सरकार बनेगी। पैराशूट वाले कैंडिडेट को टिकट नहीं दिया जायेगा। कार्यकर्ता  को ही टिकट दिया जायेगा।