फिल्म नमस्ते-बिहार : कला-संस्कृति मंत्री ऋषि के हाथों फिल्म का ऑन लाइन सॉग रिलीज। कहा फिल्म में बिहार की संस्कृति और सभ्यता की झलक दिखेगी।

1
फिल्म नमस्ते-बिहार : कला-संस्कृति मंत्री ऋषि के हाथों फिल्म का ऑन लाइन सॉग रिलीज। कहा फिल्म में बिहार की संस्कृति और सभ्यता की झलक दिखेगी।

पटना(ग्लोबल ख़बर)। बिहार के कला-संस्कृति मंत्री कृष्ण कुमार ऋषि के हाथों फिल्म नमस्ते-बिहार का ऑन लाइन सॉंग रिलीज हुआ। इस मौके पर मंत्री श्रृषि ने कहा कि गाने में बिहार की संस्कृति और महापुरूषों पर फोकस किया गया है। उन्होंने फिल्म के अभिनेता राजन कुमार की तारीफ की और कहा कि बिहार के गौरव को बढाने वाला कार्य किया है बिहार की मिट्टी से जुड़े हीरो राजन कुमार ने।

 मंत्री कृष्ण कुमार ऋषि ने कहा कि बिहार की संस्कृति और सभ्यता को दर्शाता यह गीत सभी लोगो को पंसद आयेगा।इसका शुभारंभ कला, संस्कृति एवं युवा विभाग के कार्यालय में ही रिलीज किया गया। 

इस मौके पर फिल्म समीक्षक विनोद अनुपम ने कहा कि स्वस्थ एवं स्वच्छ बिहार के लेकर जितनी फिल्में बनी उनमें से फिल्म नमस्ते-बिहार  दर्शकों को बिहार गौरव और बिहारी स्वभिमान के प्रति जागरुक करने में प्रभावकारी साबित होगा। फिल्म के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि राजन का किरदार एंग्री यंग मैन के रूप में दर्शको को भायेगा। गीतकार ह्रदयनारायण झा ने कहा कि सभी फिल्म स्टार के बीच एक्टर राजन कुमार ने बिहार को गौरवान्वित किया है। यह फिल्म युवाओं के लिये प्रेरणदायक होगा। 

अपनी फिल्म नमस्ते-बिहार के बारे मे बताते हुए अभिनेता राजन कुमार ने कहा कि इसमें बिहार के बीते 100 सालों की झलक मिलेगी। उन्होने कहा कि इस फिल्म देखने के बाद दर्शक नमस्ते बिहार ही कहेंगे। वे बिहार की मिट्टी मे रची बसी प्रेम और बलिदान की कहानी से रूबरू होंगे। इस फिल्म को लेकर बिहार के लोगो में भारी उत्सुकता है। लोग फिल्म के इंतजार में है। सॉग रिलीड होने से पहले हीरो राजनकुमार काउनके ननिहाल दलसिंहसराय में वहां के लोगों ने जोरदार स्वागत किया। अपने अभिनेता राजन कुमार को देख लोग काफी प्रसन्न हुए। उन्हें देखने के लिये लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।

नमस्ते-बिहार उनकी छठी फिल्म है। फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम पूरा हो चुका है। अब यह फिल्म जल्द ही दर्शकों से रूबरू होगी। अभिनेता राजन कुमार ने कहा कि उनकी यह फिल्म नमस्ते-बिहार पत्रकारिता और बिहार गौरव पर आधारित है।