पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी के स्वास्थ में सुधार।

1
पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी के स्वास्थ में सुधार।

टाइम्स ख़बर।  दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (ऑल इंडिया मेडिकल इंस्टिट्यूट ऑफ साइंस) ने मेडिकल बुलेटिन जारी कर कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के सेहत में काफी सुधार हो रहा है। और उम्मीद है कि अगले कुछ ही दिनों में उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी जायेगी। उन्हें 11 जून को होस्पिटल में दाखिल कराया गया था और जानकारी दी गई कि रूटीन जांच के लिये उन्हें दाखिल कराया गया है लेकिन जब उन्हें उसी दिन छुट्टी नहीं दी गई तो देश भर में चिताएं बढने लगे। उनकी तबियत ठीक हो जाये इसको लेकर प्रार्थनाओं का दौर शुरू हो गया। 

बताया गया कि उन्हें संक्रमण के साथ साथ कंजेशन की समास्या थी। अभी उनका बीपी और हार्ट रेट सही है। किडनी सही तरीके से काम कर रही है। सोमवार को खबर मिलते ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने होस्पिटल जाकर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी से मुलाकात की और उनके बारे में जानकारी ली।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह वाजपेयी जी से मिले और उनके सेहत की जानकारी ली। 

भारत रत्न से सम्मानित पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी देश के तीन बार प्रधानमंत्री बने। वे पहले गैरकांग्रेसी प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने प्रधानमंत्री का काल पूरे पांच साल पूरा किया।