हीरो राजन कुमार ने अपनी फिल्म 'नमस्ते बिहार' की हीरोइन भूमिका कलिता को दिया सरप्राइज बर्थडे गिफ्ट।

1
हीरो राजन कुमार ने अपनी फिल्म 'नमस्ते बिहार' की हीरोइन भूमिका कलिता को दिया सरप्राइज बर्थडे गिफ्ट।

मुंबई (टाइम्स ख़बर)। हीरो राजन कुमार ने आने वाली अपनी हिंदी फिल्म 'नमस्ते बिहार' की हिरोइन को एक सरप्राइज दिया। जी हाँ, दरअसल मौका था एक्ट्रेस भूमिका कलिता के बर्थडे का और इस अवसर पर हीरो राजन कुमार ने उन्हें एक अनोखा गिफ्ट पेश किया। हीरो राजन कुमार ने भूमिका को फ़िल्म नमस्ते बिहार का एक बेहद रोमांटिक पोस्टर फ्रेम करवा के भेंट स्वरूप दिया जिसमें भूमिका और  राजन कुमार बहुत रोमांटिक अंदाज़ में दिख रहे है।मुम्बई के जिस स्टूडियो में फ़िल्म नमस्ते बिहार का पोस्ट प्रोडक्शन हुआ है वहीँ एक बर्थडे सेलिब्रेशन रखा गया। बेहतरीन केक काट कर भूमिका कलिता को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दी। इस मौके पर मीडिया के लोग भी मौजूद थे। भूमिका कलिता ने हीरो राजन कुमार का शुक्रिया अदा किया कि ऐसा बर्थडे सरप्राइज कभी नहीँ उन्हें मिला। हीरो राजन कुमार ने इस मौके पर यह भी कहा कि यह दोहरी खुशी का मौका था क्योंकि हमारी हीरोइन साहिबां का जन्मदिन भी था और हमारी फ़िल्म नमस्ते बिहार का पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी कंप्लीट हो गया।

आपको बता दें कि हाल ही में मुंबई के फाइव स्टार होटल द ललित में हीरो राजन कुमार की हिंदी फिल्म 'नमस्ते बिहार' का न्यू पोस्टर एक्शन डायरेक्टर टीनू वर्मा के हाथों लांच हुआ था. इस पांच सितारा होटल में हुए इस पोस्टर लौन्चिंग के अवसर प्रिंट मीडिया, इलेक्ट्रोनिक मीडिया, डिजिटल मीडिया और प्रेस फोटोग्राफर्स भी मौजूद थे. 

हीरो राजन कुमार के बारे में जैसा कि लोग जानते हैं कि चार्ली चैपलिन 2 के नाम से भी मशहूर हैं और उनका नाम लिम्का बुक ऑफ वर्ल्ड रिकार्ड्स और गिनीज़ बुक ऑफ वर्ल्ड रिकार्ड्स में भी दर्ज है. 

हीरो राजन कुमार की पहली हिंदी फिल्म थी 'शहर मसीहा नहीं', जो बॉक्स ऑफिस पर कामयाब फिल्म सिद्ध हुई थी. और अब राजन कुमार 'नमस्ते बिहार' लेकर हाज़िर हैं.एक्शन और इमोशन से भरपुर फ़िल्म "नमस्ते बिहार" तकनीकी रूप से भी बड़ी स्ट्रोंग फिल्म है।