बड़े पुत्र तेजस्वी के विवाह में शामिल होंगे आरजेडी लीडर लालू यादव, मिला पैरोल।

1
बड़े पुत्र तेजस्वी के विवाह में शामिल होंगे आरजेडी लीडर लालू यादव, मिला पैरोल।

रांची(टाइम्स ख़बर)। आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव अपने बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के विवाह समारोह में शामिल हो सकेंगे। उन्हें पांच दिनो के लिये पैरोल मिल गई है। वे इनदिनों चारा प्रकरण में सजा काट रहे है। फिलहाल अस्वस्थ होने की वजह से झारखंड की राजधानी रांची स्थित रिम्स हॉस्पिटल में अपना इलाज करवा रहे हैं। 

कर्नाटक विधान सभा चुनाव के दिन यानी 12 मई को तेज प्रताप की शादी पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की पुत्री ऐश्वर्या राय संग होनी है। इसके लिये सारी तैयारिया कर ली गई है। मेहमानो को आमंत्रित किया जा चुका है। माना जा रहा है कि इस मौके पर पूरा विपक्ष एक साथ होगा। 

राजद के राष्ट्रीय महासचिव और लालू के करीबी भोला यादव ने मंगलवार को बताया था कि 10 से 14 मई तक पार्टी प्रमुख की पैरोल के लिए सोमवार को पुलिस महानिरीक्षक जेल को आवेदन दिया था।  भोला यादव ने कहा था कि हमारे नेता को पुत्र की शादी में शामिल होने से वंचित नहीं किया जा सकता क्योंकि ऐसा अवसर जीवन में एक बार आता है। चारा घोटाले से जुड़े तीन मामलों में रांची स्थित सीबीआई अदालत ने दिसंबर, 2017 को लालू को सजा सुनायी थी। राजद नेता को तभी गिरफ्तार कर लिया गया था।