प्रधानमंत्री जी अच्छे वक्ता है लेकिन इससे जनता का पेट नहीं भरता - कांग्रेस लीडर सोनिया गांधी।

1
प्रधानमंत्री जी अच्छे वक्ता है लेकिन इससे जनता का पेट नहीं भरता - कांग्रेस लीडर सोनिया गांधी।

कांग्रेस लीडर और यूपीए अध्यक्षा सोनिया गांधी भी कर्नाटक चुनावी समर के मैदान में उतर चुकी है। उन्होंने विजयपुर में एक सभा को संबोधित करते हुए सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाया और कहा कि प्रधानमंत्री मोदी अच्छे वक्ता है लेकिन उनके भाषण से किसी का पेट नहीं भरता। अभिनेता की तरह भाषण देते हैं। यदि उनके भाषण से पेट भर जाये तो उन्हें और भाषण देना चाहिये। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी देश के वीरों के नाम का इस्तेमाल राजनीतिक फायदे के लिये करते हैं। इतिहास के गलत तथ्यों को जनता के सामने रखते हैं। 

- कर्नाटक की कांग्रेस सरकार ने अपनी जनता और किसानों के लिये शानदार काम किया है। 

- कर्नाटक की सिद्दारमैया की सरकार ने किसानों के लिये कई योजनाएं शुरू की। 

- किसानों के लिये इंदिरा कैंटिन शूरू की जिसमें गरीबों को बेहद कम दामों में भोजन मिल रहा है।

- गरीबों को बेहद कम दाम में भोजन की व्यवस्था का विरोधी दल विरोध कर रही है। यह बेहद दुखद है।

- कर्नाटक के किसान सूखे का सामना कर रहे हैं। मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने प्रधानमंत्री मोदी जी से मदद के लिये समय की मांग की थी लेकिन उन्होने मिलने से इंकार कर दिया।

- बीजेपी शासित राज्यों पर प्रधानमंत्री ने किसानों के लिये खूब पैसे दिये लेकिन कर्नाटक को कुछ नहीं दिया। यह यहां की जनता का अपमान है। 

- प्रधानमंत्री जहां भी जाते हैं नफरत ही फैलाते हैं। 

- प्रधानमंत्री अच्छ वक्ता है लेकिन भाषण से पेट नहीं भरता।

- प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र की सरकार हमेशा ही कर्नाटक से भेदभाव करती रही है।

- बीजेपी की केंद्र सरकार से मदद नहीं मिलने के बावजूद कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने 22 लाख किसानों को कर्ज माफ किये।

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जुनून है कांग्रेस मुक्त भारत। वे ऐसे व्यक्ति है कि अपने सामने किसी को भी बर्दाश्त नहीं कर सकते। प्रधानमंत्री जी सिर्फ भाषण देते है। अच्छे भाषण देते हैं लेकिन इससे जनता का पेट नहीं भरता।