उद्धव ने मध्यावधि चुनाव कराने की चुनौती दी प्रधानमंत्री मोदी को ।

उद्धव ने मध्यावधि चुनाव कराने की चुनौती दी प्रधानमंत्री मोदी को ।

नांदेड(महाराष्ट्र)। राजनीति में सबसे मजबूत पार्टी और सत्ता में मजबूती से जड जमा चुकी बीजेपी की सिंहासन की बुनियाद अब कमजोर होने लगी है। एनडीए में बिखराव दिखने लगे हैं। शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे ने रविवार (8 अक्टूबर) को नांदेड में एक सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी को चुनौती दी। और कहा कि सरकार इस्तीफा दे और फिर से चुनाव कराये। वे मध्यावधि चुनाव के लिये तैयार हैं।


शिवसेना प्रमुख ठाकरे ने बीजेपी की ओर इंगित करते हुए कहा कि हम आपको अपनी ताकत दिखायेंगे। उन्होंने दावा किया कि मोदी-लहर के दौरान भी बीजेपी को शिवसेना के नाम से वोट प्राप्त हुआ। 
 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार गुजरात के दौरे पर हैं। इस पर भी चुटकी लेते हुए उद्धव ने कहा कि प्रधानमंत्री को गुजरात चुनाव प्रचार करते देखा जो दो महीने बाद होने वाले हैं। उन्होंने सवाल उठाया कि चुनाव से पहले उन्हें स्कूल क्यों याद आ गये।  

ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के गुजरात दौरे पर भी चुटकी ली। उन्होंने पूछा, 'आज मैं टेलिविजन पर खबर देख रहा था। प्रधानमंत्री को गुजरात चुनाव का प्रचार करते देखा जो दो महीने बाद होने वाले हैं। आज अचानक उन्हें अपना स्कूल कैसे याद आ गया? क्या उन्हें पहले स्कूल जाने का मन नहीं हुआ। चुनावों से पहले क्यों?