गोडसे से प्रभावित लोग हमें शांति का पाठ न पढायें - मुख्यमंत्री विजयन।

गोडसे से प्रभावित लोग हमें शांति का पाठ न पढायें - मुख्यमंत्री विजयन।

तिरूअनंतपुरम/नई दिल्ली। वामपंथी शासित केरल राज्य में बीजेपी कार्यकर्ताओ की हत्या के खिलाफ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व में जनरक्षा-यात्रा जारी है। बीजेपी औरवामपंथी पार्टी की ओर से आरोप प्रत्यारोप दौर जारी है। केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने आरोप लगाया कि उनके कार्यकर्ताओं की हत्या बीजेपी और संघ के लोगकर रहे हैं। उन्होंने कहा कि गोडसे को भगवान मानने वाले केरल का शांति का पाठ न सिखायें।


मुख्यमंत्री विजयन ने बीजेपी को निशाना बनाते हुए कहा कि यदि वे लोग हमें डराने की सोच रहे हैं तो हम डरने वाले नहीं। उन्होंने बीजेपी की इस यात्रा की तुलना गीले पटाखे से की है। 

बीजेपी ने आरोप लगाया है कि पिछले 16 सालों में बीजेपी और संघ के 120 कार्यकर्ताओ की हत्या हो चुकी है। इनमें अकेले 84 कन्नूर में। विजयन के मुख्यमंत्रीबनने के बाद उनके गृह जिले में 14 लोगो की हत्या हो चुकी है। 

सीपीएम प्रमुख सीताराम येचुरी ने आरोप लगाया कि आरएसएस के लोगो ने अबतक 13 सीपीएम कार्यकर्ताओं की हत्याएं की।  "आरएसएस ने हत्या की शुरुआत कामरेड पिनराई विजयन के विधानसभा क्षेत्र में जीत की खुशी मनाने वाले माकपा कार्यकर्ता रविंद्रनाथ की हत्या कर की थी।" उन्होंने कहा कि कोडियरी क्षेत्र आरएसएसके ठिकानों से बम और हथियार बरामद किये गये।