केरल में बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या के पीछे सीपीएम सरकार - अमित शाह

केरल में बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या के पीछे सीपीएम सरकार - अमित शाह

कन्नूर। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह में केरल में सीपीएम सरकार के खिलाफ जनरक्षा यात्रा की शुरूआत की। और सरकार को लाल-आतंक करार दिया। उन्होंने केरल के मुख्य मंत्री पी विजयन को निशाना बनाते हुए कहा कि जब जब यहां सीपीएम की सरकार बनती है बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्याएं शुरू हो जाती है।केरल में बीजेपी और संघ के कार्यकर्ताओं की हत्या की जा रही है। वहीं मुख्यमंत्री विजयन ने कहा कि केरल की छवि को खराब करने की साजिश है।


बीजेपी वैचारिक तौर पर वामपंथ को अपना दुश्मन मानती है। ऐसे में केरल वामपंथियों का सबसे मजबूत किला है। इसे भेदने के लिये बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने खुद मोर्चा संभाला और एक जुलूस का नेतृत्व किया। मोर्चे में बड़ी संख्या में लोग जुटे। 

केरल में बीजेपी को धारदार बनाने के लिये अमित शाह ने बुधवार की पदयात्रा का कमान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जिम्मेवाली सौंपी है।इस पर सीपीएम ने तंज कसते हुए कहा कि योगी आदित्यनाथ का स्वागत है उन्हें यहां आकर यह देखना चाहिये कि होस्पिटल में किस प्रकार से काम होते हैं।
वहीं बीजेपी प्रवक्ता का कहना है कि यह लेफ्ट के हताशा को दर्शाता है।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का मिशन केरल यात्रा 17 अक्टूबर तक चलेगी। और इसका समापन तिरूवनंतपुरम में होगी। इस बीच इसमें कई हस्तियां शामिल होंगी।यात्रा की शुरूआत शाह के नेतृत्व में कन्नूर से शुरू हुई।